EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है…

EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है…

नई दिल्ली: 

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सातों चरण के मतदान हो चुके हैं और सभी पार्टियों के बीच EVM को लेकर चिंता बढ़ गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने तो अपने कार्यकर्ताओं से साफ-साफ कह दिया है कि एग्जिट पोल (Exit Poll) को छोड़ो और मतगणना केंद्रों पर डटे रहो. उन्होंने कहा है कि अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए, यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर EVM को लेकर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. हालांकि इन ईवीएम को लेकर कुछ कहा नहीं गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ईवीएम का एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि ये क्या हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लोकसभा चुनाव 2019 में बेगूसराय से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार किया था और फिर उन्होंने दिल्ली में AAP के उम्मीदवारों के लिए भी वोट मांगे थे. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके ट्वीट्स पर जमकर रिएक्शन भी आते हैं. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्रोलर्स को जमकर जवाब भी देती हैं. 

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) सात चरणों में संपन्न हुए हैं और एग्जिट पोल (Exit Poll) भी आ चुके हैं. एग्जिट पोल (Exit Poll) में मोदी सरकार की सत्ता में वापसी दिखाई जा रही है. इन एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर भी अलग-अलग पार्टियों में भिन्न राय है और सभी अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Categories: India

Related Articles