दिल्ली: टिक-टॉक स्टार मोहित मोर की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, यह था मृतक का आखिरी वीडियो

दिल्ली: टिक-टॉक स्टार मोहित मोर की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, यह था मृतक का आखिरी वीडियो

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। दिल्ली के नजफगढ़ थाना इलाके में कुछ बदमाशों ने मंगलवार शाम एक युवक की गोली मार हत्या कर दी, जो अपने टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो के लिए प्रसिद्ध था।

मृतक युवक की मोहित मोर के रूप में हुई है, मोहित अपने वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। मोहित मोर के टिक-टॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर थे और इंस्ट्राग्राम पर भी इसके हजारों में फॉलोवर्स थे। वह नजफगढ़ का ही रहने वाला था और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता था। हत्या से कुछ देर पहले भी उसने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया था, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुकेश सिंह नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, “दिल्ली के नजफगढ़ में मोहित नाम के शख्स की 5 गोलियां मारकर हत्या, मोबाइल ऐप टिकटोक पर थे उसके 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर, हत्या से पहले अपलोड किया था ये आखिरी वीडियो।”

TV9 भारतवर्ष की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मोहित अपने घर के पास अपने दोस्त की फोटोशॉप की दुकान पर उससे मिलने के लिए गया था। मोहित दुकान में एक सोफे पर बैठा हुआ अपने दोस्त से बात करने में व्यस्त था। इसी बीच तीन हथियारबंद अज्ञात बदमाश दुकान में घुसे और उन्होंने मोहित पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। मोहित पर हमला कर बदमाश वहां से भाग गए। इसके बाद मोहित को पास ही के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इलाके का सीसीटीवी चेक किया, जिसमें बदमाशों को देखा जा सकता है। बदमाश एक स्कूटी पर आए थे, जिनमें से एक ने हेलमेट लगाया हुआ था। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि आरोपी वारदात को अंजाम देकर एक छोटी सी व्यस्त गली से भागते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह मामला आपसी रंजिश और पैसों के लेनदेन का लग रहा है। मोहित की हत्या के पीछे की वजह पता नहीं चल सकी है।।फिलहाल आरोपियों की पहचान की जा रही है

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद से स्थानीय लोग बहुत डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि दिल्ली के किसी भी इलाके में ऐसी घटनाएं होने अब आम हो गई हैं। इस तरह की घटनाओं ने लोगों को बाहर निकलने से पहले सोचने पर मजबूर कर दिया।

https://www.instagram.com/p/Bxv1C4shm5x/?utm_source=ig_embed
Categories: Crime

Related Articles