गोरखपुर: ड्राइवर ने दस साल की मासूम को बनाया हैवानियत का शिकार, लोगों ने जमकर की पिटाई

गोरखपुर: ड्राइवर ने दस साल की मासूम को बनाया हैवानियत का शिकार, लोगों ने जमकर की पिटाई

गोरखपुरः यूपी में नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की वारदातें र्कने का नाम नहीं ले रही हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में भी सोमवार की देर रात एक बोलेरो चालक ने 10 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया. तीन दिन पहले ही एक अधेड़ ने सात साल की मासूम के साथ रेप के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी.

गोरखपुर के चिलुआताल इलाके के एक गांव में सोमवार की देर रात 11:30 बजे के करीब यह घटना घटी. 10 साल की मासूम बोलेरो चालक की हैवानियत का शिकार बन गई. बच्ची को गंभीर हालत में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. आरोपी को बच्‍ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. बच्ची से रेप की सूचना पर एएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे मौके पर पहुंचे और बच्ची के घर वालों से बातचीत की.

एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने बताया कि पादरी बाजार का रहने वाला रवि प्रकाश राय बोलेरो चालक है. वो फर्टिलाइजर में मजदूरों को अपनी गाड़ी से पहुंचाता है. उसका चिलुआताल में चाय की दुकान पर उठना बैठना है. इस कारण दुकानदार की 10 साल की बच्ची से उसकी पहचान हो गई थी. सोमवार रात करीब 11:15 बजे वो चाय की दुकान पर पहुंचा. उस समय बच्ची वहां अकेली थी. रवि बच्ची को बहला फुसलाकर कुछ दूर स्थित एक खंडहर में ले जाकर उसके साथ रेप किया. बच्ची ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंच गए. आरोपी भागने लगा, तो लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. उसकी जमकर धुनाई करने के बाद गांववालों ने उसे बंधक बना लिया.

मौके पर पहुंचे एएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे और पुलिस वालों ने उसे कस्टडी में लेकर थाने लाए. पुलिस उसके खिलाफ रेप की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Categories: Crime

Related Articles