मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत से दुखी राहुल गांधी नहीं मना रहे हैं जन्मदिन का जश्न

मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत से दुखी राहुल गांधी नहीं मना रहे हैं जन्मदिन का जश्न

नई दिल्लीः कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है. मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत के कारण राहुल गांधी इस बार जन्मदिन का जश्न नहीं मनाएंगे. कांग्रेस अध्यक्ष के जन्मदिन के मौके पर पार्टी दफ्तर को सजाया गया है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दफ्तर को राहुल गांधी के पोस्टरों से पाट दिया है. अपने जन्मदिन के मौके पर राहुल गांधी कांग्रेस ऑफिस जाएंगे और वहां मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं से केवल मुलाकात करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा, ”श्री राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं. अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए कामना करते हैं.” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिंदी और बांग्ला में ट्वीट कर कहा, ”आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं.”

देश भर में कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी का जन्मदिन मनाने में जुटे हुए हैं. कोई हवन करके तो कोई पूजा-पाठ करके उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहा है.

बता दें कि बिहार में चमकी बुखार के कारण 135 से ज्यादा बच्चों ने दम तोड़ दिया है. बच्चों के लिए देश भर में प्रार्थना की जा रही है. वहीं मुख्यमंत्री, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री समेत नेताओं का दौरा जारी है.

Courtesy: /abpnews.a

Categories: Politics

Related Articles