शर्मनाक: 9 महीने की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर आरोपी ने गला घोंटकर कर दी हत्या

शर्मनाक: 9 महीने की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर आरोपी ने गला घोंटकर कर दी हत्या

तेलंगाना के वारंगल में बुधवार को कथित तौर पर रेप की कोशिश के बाद 9 महीने की एक बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। गुस्साए स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने कहा कि 28 वर्षीय आरोपी की पहचान उसी इलाके के प्रवीण के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि लगभग 28 साल का आरोपी माता पिता के साथ छत पर सो रही बच्ची को तड़के उठाया और कथित रूप से उसका यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने बताया कि ऐसा लगता है कि जब बच्ची ने रोना शुरू किया तो उस व्यक्ति ने उसे चुप कराने के लिए उसका गला घोंट दिया जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़ित बच्ची के पड़ोस में ही रहता था। लड़की के माता पिता ने पुलिस को यह सूचना दी कि उनकी बेटी लापता है। पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और उसके पास से बच्ची को बरामद कर लिया। अधिकारी ने बताया कि बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे ‘मृत लाया’ घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया आईपीसी की धारा 376, 302 और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें बलात्कार और हत्या का मामला होने की आशंका है, क्योंकि बच्ची के निजी अंगों में खून देखा गया था।

Categories: Crime

Related Articles