उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित 5 लोगों की हत्या से मचा हड़कंप, पत्थर से कुचलकर की गई हत्या

उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित 5 लोगों की हत्या से मचा हड़कंप, पत्थर से कुचलकर की गई हत्या

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां बदमाशों ने एक परिवार के दो मासूम बच्चों समेत 5 लोगों की कथित तौर पर पत्थर से कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। परिवार के पांच लोगों की हत्या की खबर फैलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस खूनी खेल के पीछे किसी करीबी के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि हमीरपुर शहर के रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ले में लूट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने पहचाने जाने के डर से हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे घटनास्थल से फरार हो गए। इस सनसनीखेज लूट और हत्या की वारदात का खुलासा उस समय हुआ, जब परिवार का एक सदस्य घर वापस आया। फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों में दो बच्चे, एक वृद्ध और दो महिलाएं शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रईस (27), उसकी पत्नी रोशनी (25), बेटी आलिया (4), भांजी रोशनी (15) और दादी शकीना (85) के शव उनके घर में पाए गए। घटनास्थल पहुंची पुलिस को खून से सना हथौड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम अभिषेक प्रकाश और एसपी हेमराज मीना भी मौके पर पहुंचे। एसपी हेमराज मीणा ने कहा कि मामले की जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं, जल्द ही इस निर्मम हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

पुलिस ने यह भी बताया कि उन्हें कुछ लाशे घर के बेड और कुछ फर्श पर मिले हैं। पुलिस को शक है कि हत्याकांड में परिवार का ही कोई सदस्य शामिल हो सकता है। मामले की जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रहीं है।

Categories: Crime

Related Articles