बीजेपी के 4 विधायक हमारे संपर्क में, कंप्यूटर बाबा ने किया दावा

बीजेपी के 4 विधायक हमारे संपर्क में, कंप्यूटर बाबा ने किया दावा

मध्य प्रदेश में कंप्यूटर बाबा का बड़ा बयान सामने आया है। कंप्यूटर बाबा ने दावा किया है कि राज्य के 4 भाजपा विधायक उनके संपर्क में हैं। उन्होंने इंदौर में कहा कि भाजपा के 4 विधायक उनके संपर्क में हैं। जब सही समय होगा तभी मैं उन चारों को सबके सामने पेश करूंगा।  

बाबा ने कहा कि जब भी मुख्यमंत्री कमलनाथ का आदेश होगा वह तभी उन विधायकों को सबसे सामने पेश कर देंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की उन विधायकों को जल्द ही सरकार में शामिल कर दिया जाएगा। 

गौरतलब है कि कर्नाटक के बाद सभी की नजरें मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर थी। भाजपा के नेता लगातार यह दावा कर रहे थे कि वह जब चाहें तब राज्य की कांग्रेस सरकार गिरा सकते हैं। लेकिन बीते गुरुवार को भाजपा को बड़ा झटका लगा। एक बिल को पारित करने के दौरान भाजपा के 2 विधायकों ने राज्य की कांग्रेस सरकार का समर्थन कर दिया। 

विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कौल ने राज्य सरकार के पक्ष में मतदान किया। इन दोनों विधायकों का कहना है कि यह उनकी घर वापसी है।  इससे पहले नेता प्रतिपक्ष  गोपाल भार्गव ने एक बयान में कहा था कि जब हमें हमारे नंबर 1 व नंबर 2 से आदेश प्राप्त होगा उसी दिन राज्य की कांग्रेस सरकार गिर जाएंगी।

Categories: India

Related Articles