आजम खान की कम नहीं हो रहीं मुसीबतें, अब उनके रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर

आजम खान की कम नहीं हो रहीं मुसीबतें, अब उनके रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश: 

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम ख़ान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जौहर यूनिवर्सिटी का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि अब रामपुर में उनके रिसॉर्ट पर बुलडोज़र चला है. आजम खान के प्रॉपर्टी पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है. उनके रिसॉर्ट की बाउंड्री तोड़ी गई. आरोप है कि रिसॉर्ट के लिए सिंचाई विभाग की 1000 स्क्वायर मीटर जमीन हड़पी गई है. प्रशासन का कहना है कि यह अवैध तरीके से किया गया निर्माण है. बता दें कि प्रशासन ने बीते दिनों आजम खान को भूमाफिया घोषित किया था. उनके खिलाफ बहुत सारे मुकदमे दायर हो चुके हैं.

मालूम हो कि आजम खान का सिक्का काफी लंबे समय से चलता आया है. आजम खान रामपुर के विधायक रहे हैं और इस बार वह इसी इलाके के सांसद चुनकर आए हैं. समाजवादी पार्टी इसे उत्तर प्रदेश शासन की तरफ से बदले की कार्यवाही व राजनीति बता रही है. इस संबंध में आजम खान के ऊपर कई सारे केस भी दर्ज हो चुके हैं.

लोकसभा चुनाव के बाद से रामपुर के सांसद आजम खान के खिलाफ कई तरह के कानून के उल्लंघन के मामले दर्ज हुए हैं. जिनमें उन्हें जमीन माफिया घोषित करना सबसे बड़ा कदम है. उनके खिलाफ सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का भी उनपर मामला है और इसी से जुड़ी हुई यह कार्यवाही मानी जा रही है. स्थानीय बीजेपी के नेता मांग कर रहे हैं कि उनकी हिस्ट्रीशीट भी खोली जानी चाहिए.

Categories: Politics

Related Articles

Write a Comment

<