16 साल की किशोरी का किडनैपिंग के बाद गैंगरेप, हाथ-पैर तोड़कर की हत्या

16 साल की किशोरी का किडनैपिंग के बाद गैंगरेप, हाथ-पैर तोड़कर की हत्या

यूपी के बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 16 वर्षीय किशोरी का गांव के दबंगों ने बुधवार की शाम को अपहरण लिया। गांव के बाहर कब्रिस्तान के समीप उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। विरोध करने पर लड़की के हाथ-पैर तोड़ डाले। वहशी दरिंदों ने लोहे की सरिया से निजी अंगों समेत सिर व अन्य हिस्सों में भी वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। 

देर रात नाले के किनारे पड़ा मिला शव
दबंग जब किशोर को अगवा कर ले जा रहे थे तो घरवालों शोर मचाया। लेकिन जब तक ग्रामीण एकत्र होते तब तक किशोरी को लेकर अपहरणकर्ता फरार हो चुके थे। काफी देर तक किशोरी का कोई सुराग न लगने पर परिजनों ने बुधवार रात में ही थाने में गांव के ही दीपक सैनी पुत्र सतनाम, दीपक सिंह पुत्र राम सागर व राजन सिंह पुत्र राम सागर सिंह के खिलाफ नामजद अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

परिजनों के मुताबिक जब वह थाने से लौट रहे थे तो नाले के किनारे किशोरी लहूलुहान हालत में पड़ी मिली। परिजनों के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार किया। यही नहीं बालिका के निजी अंगों के साथ पीठ व सिर पर भी लोहे के सरियों से वार किया गया। बालिका का एक हाथ और एक पैर भी टूटा हुआ मिला।

नामजद फरार पुलिस कर रही छापेमारी
टिकैतनगर के प्रभारी निरीक्षक पीके झा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शरीर पर चोट के निशान हैं। घटना कहीं और अंजाम देकर शव को नाले के किनारे फेंक दिया गया है। नामजद आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Categories: Crime

Related Articles

Write a Comment

<