बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे लापरवाही से ड्राईविंग के चलते कोलकाता में गिरफ्तार

बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे लापरवाही से ड्राईविंग के चलते कोलकाता में गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) के 20 साल के बेटे आकाश मुखोपाध्याय को लापरवाही से ड्राईविंग के चलते गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि आकाश की गाड़ी गुरुवार को बेकाबू होकर दक्षिण कोलकाता के गोल्फ गार्डन की दीवार से टकरा दी थी।

अधिकारियों को मुताबिक, आकाश मुखोपाध्याय को अलीपुर कोर्ट में शुक्रवार को पेश किया जाएगा। गुरुवार की रात मुखोपाध्याय की गाड़ी दीवार के टकराने के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्हें कोई चोट नहीं पहुंची और वहां पर मौजूद लोग भी बाल-बाल बच गए।

पुलिस ने बताया- कार को बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखोपाध्या ड्राईवर कर रहा था। लेकिन, कार अनियंत्रित होकर रॉयल कोलकाता गोल्फ क्लब की दीवार से जा टकराई। वह मामूली रूप से घायल भी हुए। स्थानीय पुलिस ने गाड़ी और ड्राईवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच चल रही है।

वहां पर मौजूद एक स्थानीय निवासी ने बताया- “गाड़ी काफी तेज गति से आ रही थी। हमें शक है कि गाड़ी पर जो शख्स बैठा था वह उस वक्त नशे में रहा होगा।”

कार एक्सीडेंट के बाद मुखोपाध्याय वहां पर मौजूद लोगों की मदद से किसी तरह बाहर निकल पाए। उनके पिता भी पास में ही थे, जो फौरन मौके पर पहुंच गए।

अभिनेत्री और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी इस घटना के बारे में ट्वीट किया। रूपा ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे निवास के पास मेरे बेटे का एक्सीडेंट हो गया। मैंने पुलिस को बताया ताकि वो कानूनी प्रक्रियाएं पूरी करें। पक्षपात नहीं, राजनीति नहीं, कानून अपना काम करे।

Categories: India

Write a Comment

<