नाबालिग़ से दुष्कर्म के आरोपी ने थामा BJP का दामन, मोदी जी अब बेटी बचाएंगे या आरोपी को?

नाबालिग़ से दुष्कर्म के आरोपी ने थामा BJP का दामन, मोदी जी अब बेटी बचाएंगे या आरोपी को?

बीजेपी में दूसरी पार्टी के दागदार नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है। अब नाबालिग़ छात्रा से दु ष्कर्म के आरोपी समाजवादी पार्टी के नगर पंचायत चेयरमैन कुंवर रिज़वान ने BJP का दामन थाम लिया है।

बुलंदशहर के ककोड़ से चेयरमैन रिज़वान के पार्टी में शामिल होते ही BJP के कार्यकर्ताओं में इसका विरोध शुरू हो गया है। दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय पर जाकर विरोध जताया और जिलाध्यक्ष को ज्ञापन दिया।

बता दें कि कुंवर रिजवान पर ककोड़ इलाके की BJP कार्यकर्ता की नाबालिग़ बेटी को अगवा कर सामूहिक बला’त्कार करने का आरोप है। इन्हीं आरोपों के चलते बीजेपी कार्यकर्ता कुंवर रिज़वान का पार्टी में शामिल होने का विरोध कर रहे हैं।

सोमवार को बीजेपी कार्यालय पर ककोड़ व उसके आसपास के पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी पहुंचे। वहां कार्यकर्ताओं ने कुंवर रिजवान के खिलाफ विरोध जताया। पूर्व चेयरमैन ककोड़ सुभाष चंद्र सिंघल ने बताया कि रिजवान के भाजपा में शामिल होने पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को ठेस पहुंची है।

सिकंदराबाद के मंडल महामंत्री बबलू कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह मौकापरस्त हैं। पार्टी व संघ के वरिष्ठ नेताओं पर अनेकों झूठे मुकदमे लिखवा रखे हैं। नगर अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ मोहित सिंघल ने आरोप लगाया है कि इन्होंने न जाने कितनी पार्टियां बदली हैं। इन्हें सत्ता में रहने वाली पार्टी में ही रहने की आदत है।

ग़ौरतलब है कि बीजेपी 12वीं की छात्रा से सामूहिक बला’त्कार के मामले में 24 अप्रैल 2017 को कुंवर रिजवान के खिलाफ 363, 392, 342, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया था। बाद में 10 दिन बाद नाबालिक छात्रा की बरामदगी हुई और आरोपी और उसके साथी के खिलाफ 376 और पॉक्सो एक्ट में मामला भी तब्दील हुआ।

हालांकि अपने रसूख के चलते और तत्कालीन अधिकारियों के रिश्तों के चलते चेयरमैन कुंवर रिज़वान की गिरफ्तारी नहीं हुई। इस मामले को लेकर तब बीजेपी के नेताओं ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ मोर्चा भी खोला था। जिसके चलते कई दिन बाजार भी बंद रहे। यहां तक कि सिकंदराबाद इलाके की बीजेपी विधायक विमला सोलंकी ने इस मामले को लेकर कुंवर रिज़वान के खिलाफ़ धरना प्रदर्शन भी किया था।

Courtesy: boltaup

Categories: India

Related Articles