यूपी में पुलिस की सख्ती बेअसर, मनचलों और शोहदों के आतंक से लड़कियां परेशान

यूपी में पुलिस की सख्ती बेअसर, मनचलों और शोहदों के आतंक से लड़कियां परेशान

लखनऊ: यूपी में पुलिस की लाख सख्तियों के बाद भी मनचलों का आतंक कम नहीं हो पा रहा है. रोजाना बच्चियों, युवतियों, महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक छात्रा को मनचले के जिंदा जला दिया था क्योंकि लड़की ने उसके एकतरफा प्यार को ठुकरा दिया था. अब ग्रेटर नोएडा से एक मामला सामने आया है जिसमें लड़की ने डर की वजह से स्कूल छोड़ दिया है.

डर ने किया घर में कैद

दादरी इलाके की रहने वाली एक लड़की अपने घर में कैद होने को मजबूर हो गई है. आरोप है कि पिछले कुछ महीनों से एक लड़का उसे परेशान करता है. विरोध करने पर लड़की और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई. पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

मुरादाबाद में मनचले की पिटाई

रोजाना की छेड़छाड़ से परेशान मुरादाबाद की एक छात्रा ने मनचले की जमकर धुनाई की. आरोपी लड़का कोचिंग के पास पहुंच गया था और अश्लीलता कर रहा था. भीड़ ने ये सब देखा तो मनचले की पिटाई कर दी. इसके बाद तो छात्रा ने भी उसे जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मेरठ में भी पिटा मनचला

मेरठ में भी एक लड़की मनचले की छेड़छाड़ से इतना परेशान हो गई कि आखिरकार भिड़ना ही पड़ा. बस में लड़का लगातार उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था. आखिरकार लड़की का सब्र जवाब दे गया और उसने शोर मचाया. इस पर बस को रोक कर आरोपी को नीचे उतारा गया और जम कर पीटा गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सीतापुर में गई थी लड़की की जान

कुछ दिन पहले की ही बात है जब सीतापुर में एक शोहदे ने लड़की पर केरोसीन डाल कर आग लगा दी थी. लड़की को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया. इस मामले में आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Categories: Crime

Related Articles