कंगना रनौत ने इस फाउंडेशन को दान में दिए 42 लाख रुपये, वजह जानकर यकीन करना मुश्किल

कंगना रनौत ने इस फाउंडेशन को दान में दिए 42 लाख रुपये, वजह जानकर यकीन करना मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक़ अंदाज़ के लिए फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं। इनके बेबाक अंदाज़ से बॉलीवुड में ज़्यादातर कंगना से पंगा लेने में घबराते हैं। कंगना की ऐसी इमेज से लोग ये सोच घबराते हैं कि ना जाने कंगना किस बात का मुद्दा बना दे।  यही वजह है कि कंगना से दोस्ती के नाम पर इन दिनों बॉलीवुड के लोग दबी-जुबान कहने लगे हैं कि उनसे ना दोस्ती अच्छी, ना दुश्मनी। लेकिन आपको जानकर ये हैरान होगी की भले ही कंगना रनौत के बॉलीवुड में कम दोस्त हो, लेकिन वह अपने फैंस और आम जनता के दिलों की धड़कन है। लोग कंगना के बेबाकी अंदाज को खूब पसंद करते हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं। कंगना भी अपने फैंस की फीलिंग का बखूबी ध्यान रखती हैं और उनका सम्मान भी करती हैं। कंगना हमेशा से जरूरतमंद लोगों की सेवा करने में विश्वास रखती हैं। इसी बीच कंगना ने एक बार फिर एक सहरानीय काम कर चर्चाओं में आ गई  हैं। 

दरअसल कंगना ने हाल ही में एक पर्यावरण से संबंधित इवेंट (environment concern event) में शामिल हुईं। इस इवेंट में  कंगना रनौत पर्यावरण से संबंधित समस्याओं पर खुल बात की और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ईशा फाउंडेशन को एक लाख पेड़ लगाने के लिए 42 लाख रुपये का दान दिया है। इस बात का खुलासा कंगना रनौत के फैन क्लब इंस्टाग्राम से किया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कावेरी नदी को बचाने के लिए ईशा फाउंडेशन ‘कावेरी कॉलिंग’ के नाम से एक अभियान चला रहा है। जिससे कंगना जुड़ीं हुई हैं। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने इवेंट में दी। अब कंगना के इस नेक काम को सभी लोग तारीफ कर हैं। 

आपको बता दें कि इवेंट के दौरान कंगना खुलासा किया है वह पिछले कई दिनों से ईशा फाउंडेशन से जुड़ी हुई हैं और सद्गुरु की शिक्षा से उन्हें कैसे बदल दिया है। उन्होंने आम लोगों और मीडिया से पेड़ बचाने और ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने के लिए आग्रह भी किया। 

Categories: Entertainment

Related Articles