यूपी: पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, विरोध करने पर मारी गोली

यूपी: पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, विरोध करने पर मारी गोली

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शनिवार देर रात बाइक सवार चार बदमाशों ने पति संग दवाई लेकर लौट रही विवाहिता के साथ तमंचे के बल पर खेत में गैंगरेप किया। आरोपियों ने महिला के पति के सामने उसका गैंगरेप किया जब उसने इसका विरोध किया तो उसके हाथ मे गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर बदमाश धमकाते हुए फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। साथ ही बदमाशों की तलाश को कांबिंग शुरू की। 

बछरायूं थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी मेरठ में हुई है। शनिवार देर रात वह चांदपुर से दवाई लेकर पति के साथ मायके आ रही थी। धनौरा में गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के बाद ई-रिक्शा से पति-पत्नी कुआंखेड़ा गांव लौट रहे थे।  पीड़िता के मुताबिक मिलक गांव के निकट पहुंचते ही पीछे से आए दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनको रोक लिया। लूटपाट के बाद ई-रिक्शा वाले को भगा दिया और उन्हें सड़क किनारे खेत में ले गए। जहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पति ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली हाथ मे लगी।

घटना को अंजाम देकर बदमाश धमकाते हुए फरार हो गए। पास के गांव में पहुंचकर पीड़ित दंपति ने ग्रामीणों को घटना के बारे में बताया। सूचना पर पहुंची यूपी-100 ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया। बदमाशों की धरपकड़ को कॉम्बिंग शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।  

गैंगरेप : तड़पता रहा पति सवाल करती रही पुलिस
अमरोहा के धनौरा में एक ओर तमंचे के बल पर चार बदमाशों ने महिला के साथ दरिंदगी की। पुलिस भी मदद करने के बजाय काफी देर तक उसकी जलालत कराती रही। गैंगरेप पीड़िता का पति गोली लगने के कारण सड़क किनारे तड़ता रहा और पुलिस वीडियो बनवाती रही। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी महिला से जिस तरह से घटना की जानकारी ले रहे थे उसे भी सही नहीं कहा जा सकता है।

अमरोहा जिले में पति के सामने महिला से गैंगरेप और विरोध करने पर पति को गोली मारे जाने की घटना के बाद की एक वीडियो सामने आई हैं। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि घटना के बाद यूपी 100 पीआरवी पर तैनात दो सिपाही मौके पर पहुंचे हैं। दोनों सिपाही घायल पड़े युवक को तत्काल इलाज दिलाने की बजाय गैंग रेप पीड़िता से तरह-तरह के सवाल करते नजर आ रहे हैं। महिला उन्हें बता आपबीती बता रही और पुलिसकर्मी बार-बार कड़े शब्दों में तू-तड़ाक करके उसे सवाल कर रहे हैं। दोनों पुलिसकर्मियों का यह व्यवहार निश्चित ही पुलिस की छवि पर धब्बा लगाने वाला है।  

Categories: Crime

Related Articles