मध्य प्रदेश: शुल्क मांगे जाने पर भड़के BJP नेता ने टोल कर्मचारी को पीटा, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश: शुल्क मांगे जाने पर भड़के BJP नेता ने टोल कर्मचारी को पीटा, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में शुल्क मांगे जाने पर भड़के एक स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने टोल बूथ में घुसकर एक कर्मचारी की कथित तौर पर पिटाई कर दी। इस पूरे घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, बाणगंगा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि मामले के मुख्य आरोपी की पहचान नरेंद्र सिंह पवार के रूप में हुई है। वह जिले के एक गांव की सरपंच का पति और स्थानीय भाजपा नेता है। वह खुद भी सरपंच और सांसद प्रतिनिधि रह चुका है।

उन्होंने बताया कि पंवार और उसका एक साथी शनिवार की रात विवाद के दौरान इंदौर-उज्जैन रोड पर एक टोल बूथ में घुसे और वहां तैनात कर्मचारी से दुर्व्यवहार किया और उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी। टोल शुल्क मांगे जाने के विवाद से जुड़ा यह घटनाक्रम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

अधिकारी ने बताया कि वारदात के बाद से फरार दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ भारतीय दंड विधान की सम्बद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Categories: Crime

Related Articles

Write a Comment

<