मेरठ-मुजफ्फरनगर के बाद शामली में वकील की हत्या, हमलावर फरार!जंगलराज कायम हो चूका है अजय सिंह के राज में…

मेरठ-मुजफ्फरनगर के बाद शामली में वकील की हत्या, हमलावर फरार!जंगलराज कायम हो चूका है अजय सिंह के राज में…

NH 709B पर गंगा अमृत हॉस्पिटल (Ganga Amrit Hospital) के पास पहले से घात लगाए हुए बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने वकील गुलजार (Lawyer Gulzar) के सीने में गोली मार दी जिससे वो बाइक से नीचे जा गिरे और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई. उसके बाद इन बदमाशों ने ये भी कंफर्म किया कि उनकी मौत हो चुकी है या नहीं….

शामली.जनपद में एक वकील की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई. कैराना कोर्ट से वापस घर लौटते समय बुधवार देर शाम आदर्शमण्डी थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे स्थित गंगा अमृत हॉस्पिटल के पास वकील को बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने गोली मार दी जिससे वकील की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

हमलावर फरार
वारदात उस समय की है जब वकील अपने सहयोगी जूनियर के साथ कैराना कोर्ट से गांव वापस लौट रहा था. उसी बीच बाइक सवार दो बदमाश आए और वकील की हत्या कर फरार हो गए इन हमलावरों ने मृतक वकील के सहयोगी के साथ मारपीट भी की. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही फरार हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये वारदात आदर्श मण्डी थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 709B पर घटित हुई. यहां गंगा अमृत हॉस्पिटल के पास हमलावरों ने वकील की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक वकील के सहयोगी के मुताबिक बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है. मृतक वकील का नाम गुलजार बताया गया है. जो शामली जनपद के गांव सिक्का का रहने वाला है.


मामले की तफ्तीश जारी
मृतक गुलजार की उम्र करीब 32 वर्ष है. गुलजार पिछले काफी समय से कैराना कोर्ट में बतौर सीनियर वकील के रूप में कार्य करता था. प्रतिदिन की भांति गुलजार आज भी अपने जूनियर सहयोगी के साथ बाइक पर सवार घर वापस लौट रहा था. जैसे ही वह दोनों NH 709B स्थित गंगा अमृत हॉस्पिटल के पास पहुंचे उसी समय पहले से घात लगाए हुए बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश आए और वकील गुलजार के सीने में गोली दाग दी जिससे वो बाइक से नीचे जा गिरे और मौके पर ही गुलजार की दर्दनाक मौत हो गई. उसके बाद इन बदमाशों ने ये भी कंफर्म किया कि उनकी मौत हो चुकी है या नहीं उस दौरान उन्होंने गुलजार के सहयोगी जूनियर के साथ भी मारपीट की और हत्याकाण्ड को अंजाम देकर मौके से भाग खड़े हुए.

वकील की हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और सूचना पर थाना आदर्श मण्डी एसओ कर्मवीर सिंह भारी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे जहां से मृतक वकील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और इस पूरे मामले की सूचना मृतक वकील के परिजनों को दी गई वकील गुलजार की मौत की सूचना से उनके परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा कर रही है. लेकिन  बड़ा सवाल यह है कि आखिर क्यों वकील की हत्या की गई और हत्या की इस वारदात को अंजाम देने में किन लोगों की हाथ है ? एएसपी राजेश कुमार (Rajesh Kumar Srivastava ASP- Shamli) के मुताबिक पुलिस हर पहलू से मामले की तफ्तीश कर रही है जल्दी ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा.

Courtesy: News 18 Hindi

Categories: Crime

Related Articles